फ़र्स्ट इंटरनेशनल योग , आयुर्वेद एंड वैलनेस एक्स्हिबिशन


corporate yoga classes

नमो गंगे ट्रस्ट द्वारा, फ़र्स्ट इंटरनेशनल योग , आयुर्वेद एंड वैलनेस एक्स्हिबिशन - द योगशाला एक्सपो 2016" का आयोजन हॉल नंबर 7, प्रगति मैदान, नई दिल्ली में 21 जून से 23, 2016 किया जा रहा है। इसका मुख्य उद्देश्य प्राचीन भारतीय चिकित्सा प्रणाली एवं विश्व स्वास्थ्य के सतत विकास को प्रोत्साहित कर लोगों को सम्पूर्ण स्वास्थ्य के प्रति जागरूक करना है तथा सभी प्राकृतिक व दवा रहित उपचारों को संगठित रूप से एक मंच पर लाने का प्रयास है।

यह एक्सपो योग, आयुर्वेद, प्राकृतिक चिकित्सा, होम्योपैथी, हर्बल, यूनानी, सिद्धा, जैविक खाद्य, सौंदर्य प्रसाधन के राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर के संगठनों के उत्पादों को प्रदर्शित करने के लिए एक बड़ी संम्भावना प्रदान करेगा। इस एक्सपो में विशेषज्ञों के विचारों, लेखों, अनुसंधान, प्रतियोगिता के साथ साथ बाजार की क्षमता का निर्धारण और मूल्यांकन ही नहीं अपितु वाणिज्यिक संरचनाओं के विकास और संयुक्त उद्यमों, परियोजनाओं में भागीदारी आरंभ कर उत्कृष्ट संभावनाएँ तलाशना भी है। यह अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर प्रसिद्ध योग प्रशिक्षक, पारंपरिक चिकित्सक, स्वास्थ्य विशेषज्ञ, व्यापारी समूह, और निर्यातकों के लिए भी एक सुनहरे अवसर की शुरुआत है।

इस एक्सपो को भारतीय मंत्रालय तथा तत्सम्बन्धित संगठनों का भारी समर्थन मिल रहा है जोकि भविष्य के स्वास्थ्य बाजार की स्थिति का विश्लेषण करने और उत्पादों और सेवाओं के लिए जमीन तैयार कर स्वास्थ्य के प्राकृतिक संसाधनों के प्रति जागरूकता बढ़ाने के लिए अवसर प्रदान करेगा ।

Join our Membership

To avail free trial class or promo offers

Register Now